आल इंडिया जैन माइनॉरिटी फेडरेशन

आल इंडिया जैन माइनॉरिटी फेडरेशन
साहूकारपेट शाखा
सुगन हाउस
18 रामानुजम अय्यर स्ट्रीट
साहूकारपेट चेन्नई 79
सभी जैन परिवारों से अनुरोध है कि भारत सरकार द्वारा पूरे भारत वर्ष में जैनों को 2014 से अल्पसंख्यक घोषित किया गया है, एवं केंद्रीय सरकार द्वारा सकल जैन समाज को आगे बढ़ाने के लिए बहुत स्कीम चला रही है। उनमें से एक है पहली कक्षा से पीएचडी की पढ़ाई के लिए जैन परिवार के बच्चों को अल्पसंख्यक कोटा से छात्रवृत्ति, जिसका अभी ऑनलाइन रेजिस्ट्रेशन चल रहा है,उसके तहत आप जल्दी से जल्दी ऑनलाइन रेजिस्ट्रेशन कर ले।
अगर आपको रेजिस्ट्रेशन में कोई तकलीफ हो रही हो तो आप ऊपर लिखे पते पर आकर निशुल्क हमे सेवा का लाभ दीजिये।श्री कृष्ण चंद जी चोरडिया एवं उनकी टीम द्वारा संचालित इस साहूकारपेट शाखा में आपकी सेवा करके हमे बहुत खुशी होगी। हमारी शाखा का एक ही लक्ष्य है कि हर जैन परिवार के बच्चे पढ़ाई लिखाई में सदा आगे रहे एवं समस्त भारत में जैन परिवार एवं देश की सेवा करे।
बड़े ही दुख के साथ आप सब जैन परिवार को सूचित किया जाता है कि हमारी शाखा द्वारा बार बार छात्रवृत्ति के अनुरोध करने के बावजूद भी बहुत कम परिवार यहां रेजिस्ट्रेशन के लिए पहुंच रहे है और बहुत कम ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन कर रहे है। हमारी सुगन हाउस शाखा को दुख इस बात का है कि सरकार जो रकम जैन अल्पसंख्यक समुदाय के लिए अलॉट करती है वह बच जाता है एवं उसे मुस्लिम, सिख ,पारसी एवं अन्य अल्पसंख्यक समाज को दे देते है।
एक बार फिर भारत के सभी राज्यों के जैन समाज से हाथ जोड़कर अपील करते है कि केंद्र सरकार से मिलने वाले इन फायदों का ज्यादा से ज्यादा उपयोग करे।
अधिक जानकारी के लिए आप सुगन हाउस शाखा में इन फ़ोन नंबर पर जानकारी ले सकते है।

044 2529 8082
+91 93821 00493
+91 98400 49541

जब तक पूरे देश के जैन परिवार जागृत न होवे तब तक इस मैसेज को प्रत्येक जैन ग्रुप में फारवर्ड करते रहे ,अगर आपके द्वारा फारवर्ड करने के बाद किसी जैन परिवार को इसका फायदा होगा तो उसका पूण्य आपको मिलेगा।

Forward To Only Jain Group